Funny Whatsapp Jokes 2022, फनी जोक्स फॉर व्हाट्सएप, Whatsapp Chutkule

फनी जोक्स इन हिंदी फॉर Whatsapp


Funny Whatsapp Jokes 2022, फनी जोक्स फॉर व्हाट्सएप, Whatsapp Chutkule




🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋😍

एक मच्छर परेशान बैठा था ,। 

दूसरे ने पूछा - भाई क्या हुआ तुझे ? । पहला बोला - यार गजब हो रहा है। । चूहेदानी में चूहा, । 

साबुनदानी में साबुन ,। 

मगर मच्छरदानी में आदमी सो रहा है । 🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


फनी जोक्स फोर फ्रेंड्स,


वाइफ - आप मुझे बार-बार  सॉरी मत बोला करो ...!

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋

पति - क्यों ?  

वाइफ - क्योंकि मेरा लड़ने का सारा  मूड ही खराब हो जाता है ..।

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


बिंदास फनी जोक्स,


मोटेलाल जी ने ढाबे में चीखते हुए कहा !!  " मुझे एक हाफ मटन तंदूरी दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी चिकन खिलाओ... क्योंकि जब मैं खाता हूं तो मैं चाहता हूं कि सब खाएं ..." 

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋

खाना खाने के बाद मोटेलाल जी फिर चीखे... " मुझे एक शेम्पेन की बोतल दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी दारू पिलाओ... क्योंकि जब मैं पीता हूं तो मैं चाहता हूं कि सब पीकर टुन्न हो जाएं ..

" सभी मोटेलाल जी से बहुत खुश हुए और उनकी तारीफ करने लगे !

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋

ड्रिंक्स के बाद मोटेलाल जी फिर चिल्लाए ... " मुझे मेरा बिल दो और यहां बैठे बाकी लोगों को भी उनका बिल दो ... क्योंकि मैं चाहता हूं कि जब मैं बिल चुकाउं तो सब अपना अपना बिल चुकाएं"  

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋

मोटेलाल जी का अंतिम संस्कार कल 10 बजे हैं ! 🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


फनी जोक्स हिंदी में,


एक शराबी आँखेँ दान करने गया!!  काउंटर क्लर्क ने पूछा कुछ कहना  चाहते हो? 

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋

शराबी - हाँ, जिसे भी लगाओ, उसे  बता देना 4 घूँट लेने के बाद ही  खुलती हैँ!! 🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


बाबाजी ने दिया परम सत्य ज्ञान...  जिंदगी की भागदौड़ में सेहत का भी ध्यान रखिए...  

ऐसा ना हो कि...  

आप पीछे रह जाएं...  

और पेट आगे निकल जाए...!

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


मजेदार फनी जोक्स


आज का ज्ञान, आदमी अगर बीवी के लिए अपनी गर्दन भी कटवा ले तो वह यही कहेंगी, सही नहीं कटवाई, थोड़ी नीचे से कटवानी थी ना, अटल सत्य

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


हसबैंड - बाबाजी, सुखी वैवाहिक जीवन के लिए मंत्र बताइए ।  . . . बाबाजी - बेटा जब तक मुंह बंद और पर्स खुला रहेगा,  खुशी आती रहेगी...!!

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


लेडी- हेलो सर, मैं आपसे मिलकर कुछ बात करना चाहती हूं । आप मेरे एक बच्चे के पिता हैं । 🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋

आदमी हैरान होकर बोला- क्या...! तुम रानी हो ? 

लेडी- नहीं । 

आदमी- फिर करीना

लेडी- नहीं । 

आदमी- तो करिश्मा हो ? 

लेडी- नहीं सर, नहीं ! मैं आपके बेटे की क्लास टीचर हूं ।

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


परसो एक शादीशुदा को उसका रिश्तेदार विवाह का कार्ड देने आया तो उसने नम्र स्वभाव पूछ लिया….. "घटनास्थल" कहाँ है ?

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


राजू एक कोठे वाली के पास उसका डांस देखने गया !!  

कोठे वाली - अभी हमने आपको डांस दिखाकर खुश किया, अब आप हमको खुश कर दो (पैसा देकर ) हुजूर ?

राजू भावुक हो गया और बोला - अच्छा बहिन, अब तू बैठ मैं नाचता हूं ! 🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


फनी चुटकुले मजेदार,फनी चुटकुले हिंदी,फनी चुटकुले इन हिंदी,फनी चुटकुले नॉनवेज,funny चुटकुले,
चुटकुले फनी वाले,फनी चुटकुले चुटकुले,मालवी फनी चुटकुले,फनी जोक्स चुटकुले,फनी जोक चुटकुले,फनी चुटकुले फनी चुटकुले,फनी फनी चुटकुले


यारों मेरी किस्मत तो देखिये! 

कल रात मैंने टूटते हुए तारे से एक gf मांगी....... 🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋

और साला तारा आसमान में वापिस जाके जुड़ गया ! 🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


फनी जोक्स पति पत्नी,


वाइफ - डार्लिंग , सुनते हो...मेरी उम्र 46 साल होते हुए भी आपका एक दोस्त मेरे हुस्न की तारीफ करता है !  पति - उस्मान भाई होगा... वाइफ - आपने कैसे पहचाना ?  

Husband - वो साला कबाड़ का व्यापारी है !! 🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


फनी जोक्स फॉर किड्स, फनी जोक्स फॉर किड्स इन हिंदी,


बाप (गुस्से में)* :- एक काम नहीं होता तुमसे, तुमको "धनिया" लाने को बोला था तो तुम "पुदीना" ले आये हो। तुमको धनिया औऱ पुदीना में फ़र्क पता नहीं चलता । तुम जैसे बेवकूफ को घर में रखने से अच्छा है कि तुम घर से निकल जाओ । 

*बच्चा* :-साथ ही चलते हैं घर से..?? *father*:- क्यो ? 

*बच्चा* :- क्योकि....... Mummy कह रही है कि ये *मेथी* है।।

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


मजेदार फनी जोक्स, चुटकुले


भिखारी – बेटा कुछ दे दे 

राजू– दे दूंगा तो मुझे क्या मिलेगा भिखारी – बेटा तुझे स्वर्ग मिलेगा 

राजू – तो चलो मैं तुम्हें मुंबई देता हूं भिखारी – अबे मुंबई क्या तेरी है जो मुझे दे रहा है 

राजू – . . . . तो स्वर्ग तेरे पापा का है क्या जो प्लॉट काट रहा है !

🤭😍😁😂😜🤪😝😛😋


फनी चुटकुले मजेदार,फनी चुटकुले हिंदी,

फनी चुटकुले इन हिंदी,फनी चुटकुले नॉनवेज,

funny चुटकुले,

चुटकुले फनी वाले,फनी चुटकुले चुटकुले,

मालवी फनी चुटकुले,

फनी जोक्स चुटकुले,फनी जोक चुटकुले,

फनी चुटकुले फनी चुटकुले,फनी फनी चुटकुले


Shubham AA Blog URLs


Rejoking



Cricinformer0



Ayurvedpad



Newinfohindi



Shubham AA



Newspapersliv



Bvideoo



Rsubscribe



igvidownload



nih2


Social Media Links



Instagram


Twitter


Facebook


Fb Page


YouTube



Shubham Parmar, Shubham, 

Shubham Patel chambal, Shubham AA,


Funny Whatsapp Jokes 2022, फनी जोक्स फॉर व्हाट्सएप, Whatsapp Chutkule,


टिप्पणियाँ

Archive

संपर्क फ़ॉर्म

भेजें